अखिलेश और मायावती दोनों ”धोखेबाज” : शिवपाल

बलिया (उप्र) : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती को ‘धोखेबाज’ बताया. सहतवार कस्बे के एक कार्यक्रम में शिरकत करने आये शिवपाल ने संवाददाताओं से कहा कि सपा-बसपा गठबंधन ‘बेमेल’ है. अखिलेश और मायावती भरोसेमंद नहीं बल्कि ‘धोखेबाज’ हैं. दोनों ने सपा संरक्षक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2019 5:32 PM

बलिया (उप्र) : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती को ‘धोखेबाज’ बताया.

सहतवार कस्बे के एक कार्यक्रम में शिरकत करने आये शिवपाल ने संवाददाताओं से कहा कि सपा-बसपा गठबंधन ‘बेमेल’ है. अखिलेश और मायावती भरोसेमंद नहीं बल्कि ‘धोखेबाज’ हैं. दोनों ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को धोखा दिया है.

इसे भी पढ़ें…

यूपी से ही होगा अगला पीएम, कौन होगा जनता तय करेगी : मायावती

शिवपाल ने कहा कि बसपा ने 1993 में सपा के साथ मिलकर सरकार बनाने के 17 माह बाद ही मुलायम को धोखा दे दिया था, उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि सपा में विघटन हो लेकिन चुगलखोरों व चापलूसों ने विघटन करा दिया.

इसे भी पढ़ें…

मैं नहीं चाहता डिंपल अगला चुनाव कन्नौज से लड़े: अखिलेश यादव

बड़े भाई रामगोपाल यादव पर सपा को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए शिवपाल ने कहा कि रामगोपाल यादव के कारण ही सपा की लोकसभा व विधानसभा चुनाव में बुरी स्थिति हुई है.

Next Article

Exit mobile version