सोशल मीडिया में वायरल किया देवी देवताओं के फोटो पर कालिख पोतने वाला वीडियो, उसके बाद…

बलिया : जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के नागपुर गांव में हिंदू देवी देवताओं का फोटो और मूर्तियां कथित रूप से जलाने, उन पर कालिख पोतने व आपत्तिजनक टिप्पणी कर उसका वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. प्रभारी पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2018 1:33 PM

बलिया : जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के नागपुर गांव में हिंदू देवी देवताओं का फोटो और मूर्तियां कथित रूप से जलाने, उन पर कालिख पोतने व आपत्तिजनक टिप्पणी कर उसका वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. प्रभारी पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने हिंदू युवा वाहिनी के जिला मंत्री अविनाश सोनी द्वारा दर्ज कराये गये मुकदमे का हवाला देते हुए आज बताया कि नागपुर हरिजन बस्ती दलित टोला में कतिपय असामाजिक तत्वों ने कल शाम हिन्दू देवी देवताओं के फोटो और मूर्तियों को एक स्थान पर एकत्र किया.

उन्होंने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए इन फोटो एवं मूर्तियों पर कालिख पोतने के बाद इन्हें जलाया. इसके बाद इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर धार्मिक आस्था व विश्वास को ठेस पहुँचाया गया. सिंह ने बताया कि राजेश, राहुल और किशन के अलावा 20-25 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है। राजेश, राहुल, किशन और संदीप को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें-
यूपी : महिला का रेप करने पहुंचे थे तीन लोग, जब विरोध करना शुरू किया तो…

Next Article

Exit mobile version