अतीक अहमद ने अखिलेश को दी चेतावनी, टिकट कटा, तो निर्दलीय लड़ूंगा

लखनऊ : पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद को विधानसभा चुनाव में टिकट मिलेगा या नहीं इस सवाल के जवाब को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भले ही टाल गये हों, लेकिन अतीक अहमद ने खुद इसका जवाब दे दिया है. अतीक अहमद ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चेतावनी देने के लहजे में कहा है कि अगर उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 23, 2016 12:33 PM

लखनऊ : पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद को विधानसभा चुनाव में टिकट मिलेगा या नहीं इस सवाल के जवाब को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भले ही टाल गये हों, लेकिन अतीक अहमद ने खुद इसका जवाब दे दिया है. अतीक अहमद ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चेतावनी देने के लहजे में कहा है कि अगर उन्होंने मीडिया के दबाव में उनका टिकट काटा तो वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने एक सभा में अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि वे कई बार निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं और इस बार भी उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ने में कोई परेशानी नहीं है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों जब अखिलेश यादव से मीडिया ने यह सवाल पूछा था कि क्या वे बाहुबली अतीक अहमद को टिकट देंगे, तो उन्होंने यह कहते हुए सवाल को टाल दिया था कि अभी सबसे बड़ा सवाल यह है कि पूरा देश लाइन में खड़ा है. दरअसल अखिलेश बाहुबली नेताओं को पसंद नहीं करते और उन्हें अपनी छवि के लिए खतरा मानते हैं.
पिछले दिनों इलाहबाद के एक इंस्टीच्यूट में मारपीट करने के मामले में अतीक अहमद के हथियारों का लाइसेंस डीएम ने रद्द कर दिया है. हथियार रद्द करने की सिफारिश एसएसपी ने की थी.

Next Article

Exit mobile version