पूर्व सांसद अतीक अहमद के हथियारों का लाइसेंस रद्द

इलाहाबाद : जिले के डीएम ने कल रात पूर्व सांसद और बाहुबली सपा नेता अतीक अहमद के हथियारों का लाइसेंस कैंसल कर दिया. गौरतलब है कि पिछले दिनों जिले के एसएसपी ने अहमद के हथियारों का लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश की थी. पूर्व सांसद के साथ-साथ उनके तीन समर्थकों के हथियारों का लाइसेंस भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2016 10:04 AM

इलाहाबाद : जिले के डीएम ने कल रात पूर्व सांसद और बाहुबली सपा नेता अतीक अहमद के हथियारों का लाइसेंस कैंसल कर दिया. गौरतलब है कि पिछले दिनों जिले के एसएसपी ने अहमद के हथियारों का लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश की थी. पूर्व सांसद के साथ-साथ उनके तीन समर्थकों के हथियारों का लाइसेंस भी रद्द हुआ है.

अतीक अहमद के ‘आर्म्स लाइसेंस’ को रद्द करने की सिफारिश जिले के एसएसपी ने डीएम से की थी. यह सिफारिश उनके द्वारा पिछले दिनों SHIATS इंस्टीच्यूट में की गयी मारपीट के आधार पर की गयी थी.
गौरतलब है कि SHIATS इंस्टीच्यूट, इलाहबाद के जनसंपर्क अधिकारी ने आरोप लगाया था कि अतीक अहमद अपने 50-60 आदमियों के साथ वहां पहुंचे थे और उनके कर्मचारियों के साथ मारपीट की. अतीक अहमद के लोग हथियारों से लैस थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि हमारे कर्मचारी, अधिकारी और सिक्यूरिटी गार्ड तक पीटे गये और अतीक अहमद उस वक्त यहां बैठे हुए थे. अतीक अहमद और उनके 60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था.

Next Article

Exit mobile version