अस्पताल में बम ब्लास्ट, कोई हताहत नहीं

इलाहबाद: इलाहबाद के एक प्रमुख अस्पताल पर कल देर रात अज्ञात लोगों ने देसी बम से हमला किया.विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ है, लेकिन इससे अस्पताल के कांच के दरवाजे टूट गए और मरीज व स्टाफ के सदस्य दहशत में आ गए. शहर के पॉश इलाके टैगोर टाउन स्थित ‘फीनिक्स सुपर स्पेशालिटी हॉस्पिटल’ के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2014 11:52 AM

इलाहबाद: इलाहबाद के एक प्रमुख अस्पताल पर कल देर रात अज्ञात लोगों ने देसी बम से हमला किया.विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ है, लेकिन इससे अस्पताल के कांच के दरवाजे टूट गए और मरीज व स्टाफ के सदस्य दहशत में आ गए.

शहर के पॉश इलाके टैगोर टाउन स्थित ‘फीनिक्स सुपर स्पेशालिटी हॉस्पिटल’ के एक निदेशक डॉ आलोक मिश्र ने कहा कि कल मध्यरात्रि के करीब कुछ मोटरसाईकिल सवार युवक अस्पताल परिसर के सामने रुके और देसी बम फेंका.
पुलिस उपाधीक्षक नीति द्विवेदी ने कहा कि इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की पहचान करने और उन्हें पकडने की कोशिशें जारी हैं. उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रशासन से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं.
मिश्र ने कहा कि स्थिति का जायजा लेने के लिए इलाहबाद ‘नर्सिंग होम वेलफेयर असोसिएशन’ की आज बैठक होगी जिसमें भावी रणनीति पर विमर्श किया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version