अॅाक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत मामले में डॉ कफील को बेल

इलाहाबाद : गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में अॅाक्सीजन की कमी से मारे गये बच्चों की मौत मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आज डॉक्टर कफील खान को बेल दे दिया. गौरतलब है कि बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में पिछले साल अॅाक्सीजन की कमी से मौत मामले में एसटीएफ ने डॉक्टर कफील को गिरफ्तार किया था. हालांकि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 4:43 PM

इलाहाबाद : गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में अॅाक्सीजन की कमी से मारे गये बच्चों की मौत मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आज डॉक्टर कफील खान को बेल दे दिया. गौरतलब है कि बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में पिछले साल अॅाक्सीजन की कमी से मौत मामले में एसटीएफ ने डॉक्टर कफील को गिरफ्तार किया था. हालांकि हादसे के दूसरे दिन मीडिया में डॉक्टर कफील की काफी तारीफ हुई थी.

बताया जा रहा था कि अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी की सूचना इंसेपेलाइटिस वार्ड के प्रभारी व बाल रोग विशेषज्ञ डॉ कफील अहमद को मिली. सूचना मिलते ही डॉक्टर की नींद उड़ गयी और आनन – फानन में वह अपने मित्र के पास पहुंचे. वहां से ऑक्सीजन के तीन जंबों सिलेंडर अपनी गाड़ी में लेकर शुक्रवार की रात तीन बजे सीधे बीआरडी अस्पताल पहुंचे. तीन सिलेंडरों से बालरोग विभाग में करीब 15 मिनट ऑक्सीजन की आपूर्ति हो सकी.

Next Article

Exit mobile version