रेप का केस वापस नहीं लिया, तो आरोपियों ने पीड़िता को तेजाब से नहला दिया

बुलंदशहर : इंसान कितना वहशी हो सकता है इसकी बानगी देखने को मिली बुलंदशहर में, जहां दुष्कर्म के आरोपियों ने पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बनाया और जब वह नहीं मानी तो उसे तेजाब से नहला दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला अपने पति के साथ खेत गयी थी, उसी वक्त आरोपी वहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2016 11:40 AM

बुलंदशहर : इंसान कितना वहशी हो सकता है इसकी बानगी देखने को मिली बुलंदशहर में, जहां दुष्कर्म के आरोपियों ने पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बनाया और जब वह नहीं मानी तो उसे तेजाब से नहला दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला अपने पति के साथ खेत गयी थी, उसी वक्त आरोपी वहां पहुंचे और उनके पति को बंधक बनाकर महिला को तेजाब से नहलाकर फरार हो गये. पीड़ित महिला को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गौरतलब है कि देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ कुछ दबंगों ने छह अगस्त को मारपीट की और उसके बाद नौ अगस्त को उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. पीड़िता जब केस दर्ज कराने गयी तो पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया, बाद में अदालत के आदेश पर मामला दर्ज किया गया, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने के कारण उनकी हिम्मत बढ़ गयी और उन्होंने पीड़िता को तेजाब से नहला दिया.

Next Article

Exit mobile version