UP election : बूथ मैनेजमेंट के लिए कांग्रेस महिलाओं के भरोसे

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस इसबार पूरी तैयारी के साथ मैदान में होगी और अपने विपक्षियों को पूरी टक्कर भी देगी. रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राहुल गांधी के ‘उद्‌घोष कार्यक्रम’ और सोनिया गांधी के ‘रोड शो’ के सफल आयोजन से इस बात के संकेत भी दे दिये हैं. इन दो कार्यक्रमों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 5, 2016 5:09 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस इसबार पूरी तैयारी के साथ मैदान में होगी और अपने विपक्षियों को पूरी टक्कर भी देगी. रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राहुल गांधी के ‘उद्‌घोष कार्यक्रम’ और सोनिया गांधी के ‘रोड शो’ के सफल आयोजन से इस बात के संकेत भी दे दिये हैं. इन दो कार्यक्रमों की सफलता के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है. इस उत्साह को बनाये रखने के लिए पार्टी ने बूथ मैनेजमेंट की जिम्मेदारी महिलाओं और युवाओं को सौंपने की रणनीति बनायी है.

बूथ कमेटियों का होगा पुनर्गठन
अपनी रणनीति को साकार करने के लिए पार्टी बूथ कमेटियों का पुनर्गठन करेगी साथ ही उसका विस्तार भी किया जायेगा. हर बूथ पर पांच कार्यकर्ताओं को नियुक्त किया जायेगा.
होर्डिंग्स पर अब नहीं होगी गलती
राहुल गांधी के ‘27 साल यूपी बेहाल’कार्यक्रम के दौरान होर्डिंग्स पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद की तसवीर नहीं थी. इस गलती को दुहराया ना जाये इसके लिए एक दिशा निर्देश भी जारी किया गया है. सभी होर्डिंग्स में एकरूपता हो और चार नेताओं की तसवीर रहेगी. गुलाम नबी आजाद, शीला दीक्षित, राज बब्बर और संजय सिंह की तसवीर होगी.

Next Article

Exit mobile version