हमारे काम को पिछली सरकार के काम से तुलना कीजिए हम उनसे बहुत आगे हैं : अखिलेश यादव

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज एक कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने अपनी सरकार के किये गये कामों की चर्चा की. मुख्यमंत्री ने कहा, हमने जो जनता से वादा किया था उसे निभाया है, गांव- गांव तक लैपटॉप पहुंचाया . हमारा मानना है कि धर्मनिरपेक्ष और समाजवादी रास्ते से ही देश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2015 4:39 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज एक कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने अपनी सरकार के किये गये कामों की चर्चा की. मुख्यमंत्री ने कहा, हमने जो जनता से वादा किया था उसे निभाया है, गांव- गांव तक लैपटॉप पहुंचाया . हमारा मानना है कि धर्मनिरपेक्ष और समाजवादी रास्ते से ही देश आगे बढ़ेगा. आप हमारी सरकार के कामकाज की तुलना पिछले सरकार से करके देखिये हम उनसे कई मामलों में आगे हैं. हमने किसानों के लिए काम किया है. गेहूं और चीनी का उत्पादन बढ़ है.

आर्थिक मुद्दे पर आरक्षण के सवाल को अखिलेश यादव टाल गये और इसका कुछ सीधा जवाब नहीं दिया. हालांकि उन्होंने कहा कि प्रतिभा को सही जगह पर पहुंचाने की कोशिश की जानी चाहिए. अनेक धर्मों के लोग पिछड़ रहे हैं. इस कार्यक्रम में अखिलेश से मुलायम की डांट पर भी सवाल पूछे गये. इस पर अखिलेश ने कहा, एक पिता अगर अपने बेटे को डांटता है तो इसमें गलत क्या है. मीडिया इसे गलत तरीके से पेश करती है.

Next Article

Exit mobile version