दुष्कर्म का मुकदमा वापस नहीं लिया, तो लड़की को जलाकर मार डाला

सम्भल : कथित रूप से बलात्कार का मुकदमा वापस नहीं लेने पर आरोपी व्यक्ति ने अपने साथी की मदद से शिकायतकर्ता लड़की को जलाकर मार डाला.यह घटना उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में कल हुई. गुन्नौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार ने आज यहां दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि गुन्नौर थाना क्षेत्र के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 29, 2015 1:29 PM

सम्भल : कथित रूप से बलात्कार का मुकदमा वापस नहीं लेने पर आरोपी व्यक्ति ने अपने साथी की मदद से शिकायतकर्ता लड़की को जलाकर मार डाला.यह घटना उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में कल हुई.

गुन्नौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार ने आज यहां दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि गुन्नौर थाना क्षेत्र के एहरोली नवाजी गांव में राजेंद्र तथा विजय नामक व्यक्तियों ने कल शाम 17 साल की एक लड़की पर उसके घर में घुसकर मिट्टी का तेल उड़ेल दिया और आग लगा दी.

उन्होंने बताया कि लड़की को गंभीर रूप से झुलसी हालत में अलीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज तडके उसकी मौत हो गयी.कुमार ने बताया कि वारदात की शिकार हुई लड़की ने इस मामले के आरोपी विजय के खिलाफ पिछले साल बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था’ आरोप है कि विजय लड़की पर उस मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रहा था’ नहीं मानने पर उसने लडकी को जलाकर मार डाला.पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version