बारातियों से भरे वाहन टकराये : तीन मरे, 25 घायल

लखीमपुर खीरी : बारातियों को ले जा रहे दो वाहनों के बीच जोरदार टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा 25 अन्य जख्मी हो गये. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में धौरहरा क्षेत्र में चफरिया गांव के पास धौरहरा-सिसैया मार्ग पर कल रात अलग-अलग स्थानों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2015 12:11 PM

लखीमपुर खीरी : बारातियों को ले जा रहे दो वाहनों के बीच जोरदार टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा 25 अन्य जख्मी हो गये. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में धौरहरा क्षेत्र में चफरिया गांव के पास धौरहरा-सिसैया मार्ग पर कल रात अलग-अलग स्थानों पर बारातियों को ले जा रही एक वैन तथा ट्रैक्टर-ट्राली के बीच जबर्दस्त टक्कर हो गयी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी.उनकी तत्काल शिनाख्त नहीं हो सकी है.

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में कम से कम 25 अन्य लोग जख्मी भी हुए हैं. उनमें से कई की हालत गम्भीर बतायी जाती है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने बताया कि कुछ घायल बारातियों के मुताबिक वैन का चालक शराब के नशे में था और नियंत्रण खो जाने के कारण उसका वाहन ट्रैक्टर-ट्राली से जा टकराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है.

Next Article

Exit mobile version