साध्वी निरंजन ज्योति के शिकार बने आजम खां, उत्तर प्रदेश की सरकार चलाने का लगा आरोप

बरेली : साध्वी निरंजन ज्योति ने एक बार फिर बयान दिया है, लेकिन इस बार उनके शिकार हैं उत्तर प्रदेश के ताकतवर मंत्री आजम खां . निरंजन ज्योति ने आजम खां पर आरोप लगाया है कि वे सूबे की सरकार चला रहे हैं और इसी वजह से राज्य में अपराध का ग्राफ चढ़ रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2015 1:21 PM

बरेली : साध्वी निरंजन ज्योति ने एक बार फिर बयान दिया है, लेकिन इस बार उनके शिकार हैं उत्तर प्रदेश के ताकतवर मंत्री आजम खां . निरंजन ज्योति ने आजम खां पर आरोप लगाया है कि वे सूबे की सरकार चला रहे हैं और इसी वजह से राज्य में अपराध का ग्राफ चढ़ रहा है.

साध्वी ने कल रात पीलीभीत में एक कार्यक्रम से लौटते वक्त यहां संवाददाताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. दरअसल, प्रदेश की सरकार को नगर विकास मंत्री आजम खां चला रहे हैं और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का प्रदेश की व्यवस्था पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है.

उत्तर प्रदेश में बेमौसम बारिश के कारण फसल बरबाद होने के सदमे से सैकड़ों किसानों की मौत होने का दावा करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों को मुआवजे के लिए शुरुआत में महज 200 करोड़ रुपये जारी किये, जबकि सैफई महोत्सव में नाच-गाने पर ही 300 करोड़ रुपये लुटा दिये गये थे. इससे प्रदेश सरकार के दोहरे चरित्र का खुलासा होता है.उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार के पिछले तीन साल के कार्यकाल के दौरान गिनाने लायक एक भी उपलब्धि नहीं है और राज्य में हर वर्ग परेशान है.

Next Article

Exit mobile version