साधु के चोले में हैवान : नेत्रहीन महिला से दुराचार की कोशिश

बलिया : उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र में एक साधु ने एक नेत्रहीन विवाहिता को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की और विरोध करने पर उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक के सी गोस्वामी ने आज यहां बताया कि हल्दी थाना क्षेत्र में बाबा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 22, 2015 1:10 PM

बलिया : उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र में एक साधु ने एक नेत्रहीन विवाहिता को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की और विरोध करने पर उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक के सी गोस्वामी ने आज यहां बताया कि हल्दी थाना क्षेत्र में बाबा धर्मदेव उर्फ बिरजू नाम का एक साधु इसी इलाके में ब्याही एक 22 वर्षीय नेत्रहीन महिला को अंधेरेपन से निजात दिलाने का झांसा देकर कल शाम अपनी कुटी पर ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा.

उन्होंने पीडिता की शिकायत के हवाले से बताया कि प्रतिरोध करने पर बाबा ने एक धारदार हथियार से उस पर जान लेने की नीयत से हमला कर दिया. गोस्वामी ने बताया कि पीडिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके कथित साधु को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो कि मूलत: झारखण्ड राज्य का रहने वाला है.

Next Article

Exit mobile version