ऑनर किलिंग : माता-पिता के सामने भाई ने की बहन की हत्या

मेरठ (उप्र) : मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना इलाके में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक ने परिवार की झूठी शान की खातिर माता-पिता के सामने बेरहमी के साथ अपनी बहन की छुरी से गर्दन काट कर हत्या कर दी.भाई अपनी बहन के प्रेम संबंधों से नाराज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2015 11:33 AM

मेरठ (उप्र) : मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना इलाके में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक ने परिवार की झूठी शान की खातिर माता-पिता के सामने बेरहमी के साथ अपनी बहन की छुरी से गर्दन काट कर हत्या कर दी.भाई अपनी बहन के प्रेम संबंधों से नाराज था. पुलिस अधीक्षक नगर ओमप्रकाश ने शनिवार को बताया कि थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के शोभापुर निवासी चमड़ा कारोबारी बाबूलाल की बेटी भारती (18) का अपने पड़ोसी युवक राहुल से प्रेम था जिसपर उसके परिजन को एतराज था.वह कथित रूप से शुक्रवार की सुबह अपने प्रेमी के साथ घर छोड़ कर चली गयी थी.

पुलिस के अनुसार राहुल के परिजन राहुल और भारती को मोदीनगर से पकड़ कर घर ले आये जहां से भारती की मां बेटी को घर ले आयी.वहां उसके बड़े भाई अमित ने भारती की हत्या कर दी.इसके बाद, अमित ने अमित को भी तलाश किया.उसे प्रेमी तो नही मिला रास्ते में अमित का चचेरा भाई मोहित मिल गया.उसने छुरी से हमला कर मोहित को घायल कर दिया.
खून से सने कपड़ों के साथ अमित गिरफ्तारी देने थाना कंकरखेड़ा पहुंचा और कहा कि उसने अपनी बहन का कत्ल कर दिया है.
मृतक के पिता बाबूलाल की तहरीर पर पुलिस ने अमित को घटना में प्रयुक्त छुरी के साथ गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version