बसपा विधायक के पुत्र पर लगा अपहरण और छेड़खानी का आरोप

ललितपुर : बसपा विधायक के पुत्र पर एक नाबालिग लड़की के अपहरण और छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया है. उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में यह केस दर्ज कराया गया है. जिले के पुलिस अधीक्षक किरन एस ने आज बताया कि महिला थाने में कल रात एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी कि बसपा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2014 4:42 PM

ललितपुर : बसपा विधायक के पुत्र पर एक नाबालिग लड़की के अपहरण और छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया है. उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में यह केस दर्ज कराया गया है. जिले के पुलिस अधीक्षक किरन एस ने आज बताया कि महिला थाने में कल रात एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी कि बसपा विधायक फेरनलाल अहिरवार का पुत्र सुरेंद्र उनकी बेटी से पिछले दस महीने से छेड़खानी कर रहा है.

महिला का आरोप था कि सुरेंद्र और उसके दो साथी 20 जनवरी को उनकी पुत्री को बहला फुसला कर चंदेरा की एक फैक्टरी में ले गये, जहां उसे पानी में बेहोशी की दवा मिला कर पिला दी. बेहोश होने पर उन्होंने उनकी पुत्री का अश्लील वीडियो बनाया. उसके बाद से ही सुरेंद्र वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उनकी बेटी से छेडखानी करता आ रहा था.पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version