किशोरी के प्रेमी के साथ भागने से मुजफ्फरनगर में तनाव

मुजफ्फरनगर:मुजफ्फरनगर के लधावाला इलाके में 17 वर्षीय एक लडकी अपने प्रेमी के साथ कथित रुप से फरार हो गई है. बताया जा रहा है कि युवक दूसरे समुदाय का है. इस घटना से जिले में तनाव बना हुआ है पुलिस ने कहा कि नाबालिग लडकी 8 सितम्बर को लधावाला इलाके से संजीव कुमार के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2014 5:51 PM

मुजफ्फरनगर:मुजफ्फरनगर के लधावाला इलाके में 17 वर्षीय एक लडकी अपने प्रेमी के साथ कथित रुप से फरार हो गई है. बताया जा रहा है कि युवक दूसरे समुदाय का है. इस घटना से जिले में तनाव बना हुआ है

पुलिस ने कहा कि नाबालिग लडकी 8 सितम्बर को लधावाला इलाके से संजीव कुमार के साथ फरार हो गई. उन्होंने कहा कि युगल ने भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं के सहयोग से पुलिस महानिरीक्षक आलोक शर्मा से मुलाकात की और सुरक्षा की मांग की.
नगर के पुलिस अधीक्षक सरवन कुमार ने कहा कि बहरहाल लड़की के परिवार के सदस्यों ने 9 सितम्बर को संजीव और तीन अन्य के खिलाफ लडकी के अपहरण और उसके परिवार को धमकी देने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई.
उन्होंने कहा कि उन लोगों का आरोप है कि लडकी का जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया.
कुमार ने कहा कि आईजी ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि लडकी के चिकित्सकीय परीक्षण के लिए उसे जिला अस्पताल ले जाया जाए. उन्होंने कहा कि उसे सोमवार को बयान दर्ज कराने के लिए अदालत में पेश किया जाएगा.
अधिकारियों ने कहा कि घटना के कारण इलाके में तनाव बना हुआ है और लड़की के परिवार की तरफ से क्षुब्ध भीड ने कल शाम उसे पुलिस हिरासत से अपने साथ ले जाने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि भीड को तितर-बितर कर दिया गया है और शहर में सुरक्षा बढा दी गई है.

Next Article

Exit mobile version