फैजाबाद में तनावपूर्ण माहौल,आप पार्टी ने की सीबीआई जांच की मांग

लखनऊ:फैजाबाद के खंडासा थाना क्षेत्र के अमानीगंज गांव में एक छात्रा के साथ हुए बलात्कार और हत्या के कारण तनाव अभी भी बरकरार है. पुलिस यहां हालात सुधारने में लगी है लेकिन इसमें बहुत कामयाब नहीं हो पा रही है. आज लोगों ने पुलिस चौकी को जलाने का प्रयास किया साथ ही पुलिस पर पथराव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 2:56 PM

लखनऊ:फैजाबाद के खंडासा थाना क्षेत्र के अमानीगंज गांव में एक छात्रा के साथ हुए बलात्कार और हत्या के कारण तनाव अभी भी बरकरार है. पुलिस यहां हालात सुधारने में लगी है लेकिन इसमें बहुत कामयाब नहीं हो पा रही है.

आज लोगों ने पुलिस चौकी को जलाने का प्रयास किया साथ ही पुलिस पर पथराव भी किया. इधर आम आदमी पार्टी ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.गौरतलब है 16 अगस्त को अमानीगंज गांव की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंग रेप किया गया. गैंग रेप की बाद लड़की की हत्या कर दी गयी. 17 अगस्त को लड़की का शव गांव लाया गया उसके बाद से गांव के हालात तनावपूर्ण बने हुए है.

कल लड़की के अंतिम संस्कार के बाद पुलिस को स्थिति को निंयंत्रित करने के लिये काफी मेहनत करनी पड़ी. आज फैजाबाद के कुमारगंज और अमानीगंज में बाजार भी बंद रहे.पुलिस ने बाजार को भी घेरे में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस को लेकर लोगों में काफी गुस्सा बना हुआ है.लोगों ने पुलिस पर पथराव किया और साथ ही अमानीगंज पुलिस चौकी में आग लगा दी.भीड़ ने फैजाबाद-रायबरेली मार्ग को जाम कर दिया है.

स्थिति पर नियंत्रण के लिये फैजाबाद के पास से जिलों के फोर्स तथा पीएसी को बुलाया गया है.

Next Article

Exit mobile version