पानी में तैरता मिला सपा नेता का शव

बांदा (उप्र) : चित्रकूट जिले में अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर शव बरुआ बांध में फेंकते समय पानी में डूबे सपा नेता का शव बुधवार की शाम पुलिस ने बांध में तैरता हुआ बरामद किया है. नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) रजनीश यादव ने बृहस्पतिवार को बताया कि 13 जनवरी की रात अपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 1:26 PM

बांदा (उप्र) : चित्रकूट जिले में अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर शव बरुआ बांध में फेंकते समय पानी में डूबे सपा नेता का शव बुधवार की शाम पुलिस ने बांध में तैरता हुआ बरामद किया है.

नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) रजनीश यादव ने बृहस्पतिवार को बताया कि 13 जनवरी की रात अपनी पत्नी नमिता उर्फ मीनू (38) की हत्या कर उसका शव बरुआ बांध में फेंकते समय पानी में डूबे स्थानीय सपा नेता और मछली के बड़े ठेकेदार भरत दिवाकर (42) का शव बुधवार की शाम नौवें दिन बांध के पानी में सड़ी अवस्था में तैरता हुआ मिला है.

यादव ने बताया कि परिजनों से शिनाख्त कराने के बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. सीओ ने बताया कि सपा नेता की पत्नी का शव गोताखोरों ने घटना के दूसरे दिन बांध से ढूंढ निकाला था, मगर भरत का शव नहीं ढूंढ पाए थे.

उन्होंने बताया कि महिला के शव को गायब करने में शामिल सपा नेता के सहयोगी नाविक रामसेवक केवट को चार दिन पहले ही आईपीसी की धारा-201 के तहत जेल भेज दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version