यूपीः रामपुर में सपा सांसद आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर चला प्रशासन का बुलडोजर

रामपुरः जमीन के विवादों में घिरे समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान पर प्रशासन का शिंकजा कसता जा रहा है. शुक्रवार को जिला प्रशासन आजम खान के लग्जरी हमसफर रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलाया. बताया जा रहा है कि सिंचाईं विभाग के नाला की करीब एक हजार गज जमीन पर अवैध कब्जा कर रिसॉर्ट बनाया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 16, 2019 12:24 PM
रामपुरः जमीन के विवादों में घिरे समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान पर प्रशासन का शिंकजा कसता जा रहा है. शुक्रवार को जिला प्रशासन आजम खान के लग्जरी हमसफर रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलाया. बताया जा रहा है कि सिंचाईं विभाग के नाला की करीब एक हजार गज जमीन पर अवैध कब्जा कर रिसॉर्ट बनाया गया है.
शुक्रवार सुबह सिंचाई विभाग की टीम पुलिस फोर्स को लेकर मौके पर पहुंचीं और रिसोर्ट के दीवार को तोड़ दिया. मौके पर कार्रवाई जारी है. विरोध को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात है.इस मामले में नहर खंड विभाग की ओर से अब्‍दुल्‍ला को नोटिस जारी किया जा चुका है. आजम खान के बेटे सपा विधायक अब्दुल्ला आजम के नाम हमसफर रिसॉर्ट्स नामक प्रॉपर्टी है.
बता दें कि आजम खान पर किसानों की जमीन पर अवैध कब्जा करके विश्वविद्यालय बनाने का भी आरोप है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने पिछले तीन महीनों में उनके खिलाफ दर्जनों मामले दायर किए हैं. वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी आजम खान पर कार्रवाई की थी. ईडी ने आजम खान पर अब मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज किया है. जमीन कब्जाने के मामलों के बाद प्रशासन उन्हें भूमाफिया तक घोषित कर चुका है.

Next Article

Exit mobile version