हैवानियत : रेलवे लाइन के पास मिला तीन साल का बच्चा, बंधे थे हाथ-पांव और मुंह

इनसान जब हैवानियत पर उतर जाए तो वह कितना नीचे गिर सकता है, यह सोच से परे है. खबर उत्तर प्रदेश के मथुरा से है. खबर यह है कि मथुरा जनपद में मथुरा-कासगंज रेलमार्ग के राया-हाथरस रेलखण्ड पर गुरुवार तड़के तीन साल का एक बच्चा हाथ-पांव बंधा हुआ पड़ा मिला. उसके पूरे शरीर को फुलसाइज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 10:27 PM

इनसान जब हैवानियत पर उतर जाए तो वह कितना नीचे गिर सकता है, यह सोच से परे है. खबर उत्तर प्रदेश के मथुरा से है. खबर यह है कि मथुरा जनपद में मथुरा-कासगंज रेलमार्ग के राया-हाथरस रेलखण्ड पर गुरुवार तड़के तीन साल का एक बच्चा हाथ-पांव बंधा हुआ पड़ा मिला. उसके पूरे शरीर को फुलसाइज शर्ट से बांधा दिया गया था.

प्रत्क्षदर्शियों के अनुसार, उसे इस तरह से बांधा गया था कि वह न हाथ-पांव हिला नहीं सकता था और न ही कुछ बोल सकता था. उसका मुंह भी कपड़े से बंद कर दिया गया था. उसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां निरंतर उसकी देखभाल की जा रही है.

बारिश में रातभर भीगकर कांप रहा था बच्चा
पुलिस के अनुसार, रेलवे लाइन के किनारे मिश्रीपुर गांव के पास सुबह जब लोग शौच के लिए निकले, तो देहरा गांव के मनीष रावत की नजर उस बच्चे पर पड़ी. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. बालक पूरी रात वर्षा में भीगते रहने के कारण ठण्ड से कंपकंपा रहा था.

फेंकने सेपहले बहुत टॉर्चर किया गया
राया कोतवाली के जांच अधिकारी उप निरीक्षक विक्रांत कुमार ने बताया, जब वह मौके पर पहुंचे तो बच्चा बेहोश था. अस्पताल में प्रारम्भिक इलाज के बाद भी वह बेहद डरा हुआ नजर आ रहा था. ऐसा लगता है उसे वहां फेंकने से पूर्व बहुत टॉर्चर किया गया हो. इसलिए वह अपने बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहा. फिलहाल उसके बारे में जानकारी जुटाने के प्रयास किये जा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version