टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में यमुना में डूबा युवक

मथुरा : छत्तीसगढ़ के भिलाई छावनी इलाके से 55 अन्य लोगों के साथ ब्रज दर्शन को आये एक युवक की शनिवार को महावन के ब्रह्माण्ड घाट पर टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में यमुना में डूबकर मौत हो गई. एसपी (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया, छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई शहर से 55 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2019 10:39 PM

मथुरा : छत्तीसगढ़ के भिलाई छावनी इलाके से 55 अन्य लोगों के साथ ब्रज दर्शन को आये एक युवक की शनिवार को महावन के ब्रह्माण्ड घाट पर टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में यमुना में डूबकर मौत हो गई.

एसपी (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया, छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई शहर से 55 लोगों का एक दल 16 जून को तीर्थाटन करने निकला था. वे लोग वाराणसी, अयोध्या, हरिद्धार व ऋषिकेश होते हुए शनिवार को ही मथुरा में महावन के ब्रह्माण्ड घाट पर यमुना स्नान के लिए रुके थे.

उन्हीं में 24 वर्षीय हितेश वासनिक पुत्र प्रदीप वासनिक भी शामिल था. उन्होंने बताया, युवक के साथियों के मुताबिक वह पूरी यात्रा में जगह-जगह सेल्फी लेता आ रहा था और जगह-जगह वीडियो बनाने में लगा हुआ था. वह सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक के लिए भी वीडियो बना रहा था.

घाट पर पहुंचकर भी वह उसी प्रकार वीडियो बनाने लगा. तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह यमुना में जा गिरा. उन्होंने बताया कि युवक के नदी में गिरते ही कई गोताखोर भी कूद पड़े और उसे बाहर निकाल लिया.

हालांकि जब उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके साथ यात्रा पर निकले मित्र ओम पटेल ने उसके घरवालों को सूचना दी.

Next Article

Exit mobile version