जया प्रदा पर आजम खान ने दिया विवादित बयान, BJP ने साधा निशाना

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी आजम खान के अपनी प्रतिद्वंद्वी भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ कथित रूप से बेहद व्यक्तिगत अभद्र टिप्पणी किए जाने का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो के मुताबिक रामपुर में एक चुनावी सभा में खान ने कहा "रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 15, 2019 7:43 AM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी आजम खान के अपनी प्रतिद्वंद्वी भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ कथित रूप से बेहद व्यक्तिगत अभद्र टिप्पणी किए जाने का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो के मुताबिक रामपुर में एक चुनावी सभा में खान ने कहा "रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गये. मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है. मैं 17 दिन में पहचान गया, आपको पहचानने में 17 बरस लगे, 17 बरस."

हालांकि, आजम खान ने इस वीडियो में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया है लेकिन भाजपा इसे जया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के रूप में पेश कर रही है. उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता चंद्रमोहन ने आजम के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए इस बयान पर बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने कहा कि यह बयान निहायत अभद्र और आपत्तिजनक है और यह राजनीति के स्तर में गिरावट की पराकाष्ठा है. उन्होंने यह भी कहा कि आजम का यह बयान सपा के वास्तविक चेहरे को उजागर करता है.

इस बयान से उन्होंने यह जाहिर कर दिया है कि वह खुद क्या हैं और उनका असली चेहरा बेनकाब हो चुका है. सपा के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रही बसपा प्रमुख मायावती को इस पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version