यूपी : जीप की चपेट में आने से आठ की मौत

बहराइच : उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के नानपारा क्षेत्र में बीती रात एक अनियंत्रित जीप की चपेट में आने से पांच महिलाओं और तीन बच्चियों सहित आठ लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि आधा दर्जन के लगभग लोग घायल हो गये. पुलिस उपाधीक्षक असलम खान ने आज यहां बताया कि नानपारा क्षेत्र के बेचईपुरवां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 13, 2014 10:56 AM

बहराइच : उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के नानपारा क्षेत्र में बीती रात एक अनियंत्रित जीप की चपेट में आने से पांच महिलाओं और तीन बच्चियों सहित आठ लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि आधा दर्जन के लगभग लोग घायल हो गये.

पुलिस उपाधीक्षक असलम खान ने आज यहां बताया कि नानपारा क्षेत्र के बेचईपुरवां गांव में यह दुघर्टना उस समय हुई जब सडक के किनारे खडे होकर बारात देख रहे लोगों को तेज गति से आ रही अनियंत्रित जीप ने रौंद दिया, जिसकी चपेट में आने से आठ लोगों की मृत्यु हो गयी.

उन्होंने बताया कि टक्कर लगने से सुनौना (36), चम्पा (30), मीना देवी (35), प्रिया (8), निधि (7), अंशी (5) और दो अज्ञात महिलाओं की मृत्यु हो गयी, जबकि जीप चालक समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खान ने बताया कि वाहन को कब्जे में ले लिया गया है. जीप ड्राइवर को इलाज के दौरान ही हिरासत में ले लिया गया.

Next Article

Exit mobile version