यूपी : नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में गंगोह थाना के अंतर्गत दो युवकों ने एक किशोरी से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करते हुए उसका अश्लील वीडियो बना लिया. पुलिस ने बताया कि किशोरी के पिता ने दो युवकों को नामजद करते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस ने किशोरी को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2017 10:09 AM

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में गंगोह थाना के अंतर्गत दो युवकों ने एक किशोरी से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करते हुए उसका अश्लील वीडियो बना लिया. पुलिस ने बताया कि किशोरी के पिता ने दो युवकों को नामजद करते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिये भेज दिया है. जबकि आरोपियों की तलाश जारी है.

एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने आज बताया कि थाना गंगोह में रिपोर्ट दर्ज करते हुए इस्माइल नामक व्यक्ति ने बताया कि लगभग आठ दिन पूर्व गांव के ही दो युवकों हसन और सद्दाम ने उसकी 17 वर्षीय पुत्री से कथित तौर पर गैंगरेप करते हुए उसका अश्लील वीडियो बनाया है. दोनों युवकों ने पुलिस को सूचना देने पर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है और किशोरी को मेडिकल जांच के लिये भेजकर युवकों की तलाश शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version