जनसभा में हंगामे से नाराज होकर नगमा ने युवक को जड़ा थप्पड़

लखनऊ:मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री नगमा की जनसभा में कल रात जमकर हंगामा हुआ. नगमा को देखने के लिए भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि उन्हें थप्पड़ चलाना पड़ा. उन्हें किसी तरह भीड़ से बचाकर मंच तक पहुंचाया गया. सभा में जमकर लात-घूसे और कुर्सियां चलीं. गुरुवार की रात जली कोठी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2014 7:50 AM

लखनऊ:मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री नगमा की जनसभा में कल रात जमकर हंगामा हुआ. नगमा को देखने के लिए भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि उन्हें थप्पड़ चलाना पड़ा. उन्हें किसी तरह भीड़ से बचाकर मंच तक पहुंचाया गया. सभा में जमकर लात-घूसे और कुर्सियां चलीं.

गुरुवार की रात जली कोठी में नगमा की सभा का आयोजन था. नगमा को देखने के लिए सभास्थल पर भारी भीड़ थी. जैसे ही नगमा आई तो धक्का-मुक्की शुरू हो गई. बेकाबू भीड़ में से एक युवक लगातार नगमा की ओर बढ़ने की कोशिश कर रहा था. इस पर नगमा का गुस्सा फूट पड़ा और दांत भींचते हुए उन्होंने थप्पड़ रसीद कर दिया. इसके बाद नगमा को मंच तक बचते-बचाते ले जाया गया.

नगमा ने मंच से कहा कि इस तरह की बदतमीजी को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.नगमा ने भरी सभा में प्रश्न पूछा कि क्या आप चाहते हैं कि हम भी लौट जाएं. उन्होंने कहा कि आपके घर में भी मां-बहन है. मैं भी यहां आपकी बहन के तौर पर आई हूं. कई बार शांति बनाए रखने की भी अपील की. मामला शांत होता न देख कुछ ही मिनट के अंदर नगमा मंच छोड़कर चली गई.

Next Article

Exit mobile version