नक्सली दिलीप सिंह बंगाल पुलिस की गिरफ्त में

घाटशिला : बंगाल नक्सली दस्ते का एक और हार्डकोर सदस्य दिलीप सिंह को बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसे झाड़ग्राम में कहीं गुप्त स्थान पर रख कर पूछताछ कर रही है. उम्मीद है कि सोमवार को झाड़ग्राम पुलिस इसका खुलासा करेगी. सूत्रों के मुताबिक दिलीप सिंह बंगाल और झारखंड के नक्सली दस्ते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 1:01 AM

घाटशिला : बंगाल नक्सली दस्ते का एक और हार्डकोर सदस्य दिलीप सिंह को बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसे झाड़ग्राम में कहीं गुप्त स्थान पर रख कर पूछताछ कर रही है. उम्मीद है कि सोमवार को झाड़ग्राम पुलिस इसका खुलासा करेगी. सूत्रों के मुताबिक दिलीप सिंह बंगाल और झारखंड के नक्सली दस्ते में काम कर चुका है. फिलहाल वह बंगाल के बेलपहाड़ी और लालगढ़ क्षेत्र में काम कर रहा था. पुलिस को उससे नक्सलियों के बारे अन्य कई सुराग मिले हैं. हालांकि, इस संबंध में झाड़ग्राम की एसपी भारती घोष कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. पुलिस सिर्फ इतना बता रही है कि कल मामले का खुलासा किया जायेगा.

सचिन-मीता बंगाल पुलिस की हिरासत में, हुई पुष्टि : 10 लाख का इनामी नक्सली सचिन और उसकी पत्नी मीता बंगाल पुलिस हिरासत में है. झाड़ग्राम पुलिस द्वारा दोनों को उठाये जाने की पुष्टि एक बंगाल पुलिस के सीआइडी विभाग के बड़े अधिकारी ने की है. उन्होंने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि दोनों को सुरक्षित हिरासत में रखा गया है. औपचारिकता पूरी करने के बाद उन्हें सरेंडर करवाया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version