झारखंड : तड़के सुबह बड़ी सफलता, PLFI कमांडर प्रभु सहित 5 नक्सलियों को कोबरा बटालियन ने किया ढेर

रांची/कर्रा : पश्‍चिमी सिंहभूम जिले के खडकी थाना क्षेत्र में सुरक्षाबलों को मंगलवार सुबह बड़ी कामयाबी हाथ लगी. जानकारी के अनुसार आज तड़के सुरक्षाबलों ने पांच नक्सलियों को मार गिराया है. मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और नक्सलियों को भारी नुकसान पहुंचाया. मुठभेड़ में पीएलएफाई कमांडर प्रभु साहब बोदरा सहित 5 नक्सलियों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2019 8:07 AM

रांची/कर्रा : पश्‍चिमी सिंहभूम जिले के खडकी थाना क्षेत्र में सुरक्षाबलों को मंगलवार सुबह बड़ी कामयाबी हाथ लगी. जानकारी के अनुसार आज तड़के सुरक्षाबलों ने पांच नक्सलियों को मार गिराया है. मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और नक्सलियों को भारी नुकसान पहुंचाया.

मुठभेड़ में पीएलएफाई कमांडर प्रभु साहब बोदरा सहित 5 नक्सलियों के मारे जाने की खबर आ रही है. तड़के सुबह कोबरा 209 बटालियन ने यह करवाई की. मुठभेड़ स्थल से सुरक्षाबलों ने दो-Two-AK 47, एक 303 राइफल और दो पिस्टल बरामद किया है.

इलाके में फिलहाल सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ खूंटी-चाईबासा सीमा पर हुई. मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों को तीन नक्सलियों के शव मिले जबकि अन्य दो शव सर्च ऑपरेशन के दौरान मिले.

Next Article

Exit mobile version