सरायकेला के चौका में महिला माओवादी गिरफ्तार

सरायकेला : सरायकेला के चौका थाना क्षेत्र के मुटूटा गांव से भाकपा माओवादी की सदस्य लिलमुनी मुंडा उर्फ कुंदी मुंडा, पिता – स्वर्गीय बागुन मुंडा को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली. वह भाकपा माओवादी के महाराज प्रमाणिक दस्ता की सदस्य है. वह कुचाई थाना, तमाड़ थाना, अड़की थाना के कांडों में संलिप्त रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 27, 2017 1:28 PM

सरायकेला : सरायकेला के चौका थाना क्षेत्र के मुटूटा गांव से भाकपा माओवादी की सदस्य लिलमुनी मुंडा उर्फ कुंदी मुंडा, पिता – स्वर्गीय बागुन मुंडा को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली. वह भाकपा माओवादी के महाराज प्रमाणिक दस्ता की सदस्य है. वह कुचाई थाना, तमाड़ थाना, अड़की थाना के कांडों में संलिप्त रही है और उसने अपनी संलिप्तता इन कांडों में स्वीकार की है.

उसने अपने अलावा दस्ता के अन्य सदस्यों का नाम उजागर किया है. 2015 में कुचाई थाना क्षेत्र के मेरोमजंगा निवासी मोहन सिंह मुंडा की हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. इसी मामले में उसे गिरफ्तार कर सरायकेला जेल भेज दिया गया है. उसकी गिरफ्तारी इंस्पेक्टर एनसी महाराणा के नेतृत्व में पांच सदस्यीय दस्ते की छापेमारी के दौरान की गयी है.

Next Article

Exit mobile version