झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : दो दिनों के अंदर झामुमो में जा सकते हैं ताला मरांडी, लोबिन व पंकज मिश्रा ने की मुलाकात

साहिबगंज : बोरियो विधायक ताला मरांडी को भाजपा से उम्मीदवार घोषित नहीं किये जाने के बाद बोआरीजोर प्रखंड के इटहरी स्थित अपने आवास पर दर्जनों समर्थक मिल कर बातचीत की. पहले झाविमो में जाने की बात कही गयी. पर मंगलवार सुबह 10 बजे बोरियो से झामुमो के प्रत्याशी लोबिन हेंब्रम, झामुमो के केंद्रीय सचिव पंकज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 6:57 AM
साहिबगंज : बोरियो विधायक ताला मरांडी को भाजपा से उम्मीदवार घोषित नहीं किये जाने के बाद बोआरीजोर प्रखंड के इटहरी स्थित अपने आवास पर दर्जनों समर्थक मिल कर बातचीत की. पहले झाविमो में जाने की बात कही गयी. पर मंगलवार सुबह 10 बजे बोरियो से झामुमो के प्रत्याशी लोबिन हेंब्रम, झामुमो के केंद्रीय सचिव पंकज मिश्रा उनके आवास पर पहुंच कर उनकी आगे की रणनीति के बारे में चर्चा की.
पूर्व विधायक लोबिन हेंब्रम ने झामुमो में शामिल होकर भाजपा सरकार के विरोध में लड़ाई लड़ने, आदिवासी की अस्मिता को बचाने पर संघर्ष करने की बात कही. इधर, ताला मरांडी ने कहा कि तालझारी, बोरियो, मंडरो व उनके विधानसभा क्षेत्र के लोगों का लगातार आना जारी है. अभी तक सभी लोगों से वार्ता नहीं हुई है. दो दिनों तक अपने विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों से मुलाकात कर बात की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version