अपहरणकर्ता के संदेह में दो युवकों को पकड़ा

उधवा : राधानगर थाना क्षेत्र के दक्षिण पलाशगछी में रविवार संध्या सात वर्षीय बालक के अपहरण करने के संदेह पर स्थानीय ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक मालदा जिले के सोलामाइल का है. पिछले कुछ समय से बालक के पिता मनारुल शेख से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 5:10 AM

उधवा : राधानगर थाना क्षेत्र के दक्षिण पलाशगछी में रविवार संध्या सात वर्षीय बालक के अपहरण करने के संदेह पर स्थानीय ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक मालदा जिले के सोलामाइल का है. पिछले कुछ समय से बालक के पिता मनारुल शेख से बंगाल के दोनों युवकों के साथ एक लाख रुपये के लेनदेन काे लेकर विवाद चल रहा था. रविवार संध्या दक्षिण पलाशगाछी से दो युवक मनारुल शेख के पुत्र को मोटरसाइकिल से लेकर भाग रहा था.

गांव से लगभग दो किलोमीटर दूर अकुनबन्ना के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने से दोनों गिर गया. बालक को गांव के किसी व्यक्ति ने पहचान ली. इसके बाद आसपास के ग्रमीण इकट्ठा हो गये. दोनों युवकों को पकड़ कर मारपीट की. बाद में मुखिया ने राधानगर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही राधानगर थाना के एएसआइ रामेश कुमार व कैलाश प्रसाद साह घटनास्थाल पर पहुंचे. दोनों युवकों को थाना ले आये.

Next Article

Exit mobile version