दुलारी देवी ने झालसा सचिव को सौंपा ज्ञापन

लगायी जान बचाने की गुहार साहिबगंज : जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के मजहर टोला निवासी किन्नर दुलारी सिंह ( 37) ने झालसा सचिव आनंद मणि त्रिपाठी को आवेदन देकर जान-माल की रक्षा की गुहार लगायी है. आवेदन में उल्लेख किया है कि अपने किन्नर समुदाय के साथ निवास करती हूं. शादी विवाह बच्चों के जन्म इत्यादि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 5:07 AM

लगायी जान बचाने की गुहार

साहिबगंज : जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के मजहर टोला निवासी किन्नर दुलारी सिंह ( 37) ने झालसा सचिव आनंद मणि त्रिपाठी को आवेदन देकर जान-माल की रक्षा की गुहार लगायी है. आवेदन में उल्लेख किया है कि अपने किन्नर समुदाय के साथ निवास करती हूं. शादी विवाह बच्चों के जन्म इत्यादि शुभ अवसर पर गाना बजाना का पुश्तैनी कार्य कर जीवन गुजर बसर करते हैं. गाना बजाना में ढोलक और हरमुनियम बजाने का कार्य दैनिक मजदूरी पर बिहार के कटिहार जिले के अमदाबाद थाना क्षेत्र के मधुटोला गांव निवासी अशोक चौधरी को रखा था. मेरी दोनों किडनी खराब है. इलाज के लिए 20 सितंबर को पटना गयी थी.

उसी दिन अशोक ने मेरे मजहर टोला घर से यमाहा मोटरसाइकिल संख्या जेएच 18 डी 6439 ले लिया. साथ ही दो लाख रुपये रंगदारी की मांग की. रुपये नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी है. इधर, झालसा सचिव ने जिरवाबाड़ी थाना प्रभारी को आवेदन अग्रसारित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया . पुलिस प्राथमिकी दर्ज मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version