“मैं भी सुखविंदर” प्रतियोगिता, थोड़ी देर में जानिये कौन बनेगा “सुखविंदर”

प्रभात खबर डॉट कॉम द्वारा आयोजित की गयी " मैं भी सुखविंदर" प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों को धन्यवाद. हमें कई वीडियो इनबॉक्स और ईमेल पर भी मिले जिसे हम प्रतियोगिता के नियमों के आधार पर शामिल नहीं कर सकते. कई लोगों ने गाने रिकार्ड करके भेजे लेकिन उनमें से कुछ ने सुखविंदर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 11:28 AM

प्रभात खबर डॉट कॉम द्वारा आयोजित की गयी " मैं भी सुखविंदर" प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों को धन्यवाद. हमें कई वीडियो इनबॉक्स और ईमेल पर भी मिले जिसे हम प्रतियोगिता के नियमों के आधार पर शामिल नहीं कर सकते. कई लोगों ने गाने रिकार्ड करके भेजे लेकिन उनमें से कुछ ने सुखविंदर का गाना नहीं चुना इसलिए भी नियमों के आधार पर उन्हें प्रतियोगिता से बाहर माना गया. कुछ वीडियो हम चुनकर लाये हैं जो इस प्रतियोगिता का हिस्सा हैं.

हमने एक हजार लाइक का लक्ष्यतय किया था जिसे प्रतियोगी हासिल नहीं कर पाये. प्रतियोगियों की चर्चा करते हुए हम उन स्पेशल बच्चों को नहीं भूल सकते जो प्रभात खबर डॉट कॉम के दफ्तर तक पहुंचे. हमने उनसे बात की फेसबुक लाइव के जरिये उनकी प्रतिभा से आपका परिचय कराया. लाइव कार्यक्रम में आयी प्रतिक्रिया के आधार पर कहा जा सकता है कि आप ( दर्शक) भी उनकी प्रतिभा का लोहा मान रहे हैं. हमने इस प्रतियोगिता में उनकी स्पेशल इंट्री की थी जिसका जिक्र हमने अपने लाइव कार्यक्रम में भी किया था. हम कुल सात वीडियो की लिंक दे रहे हैं. आप अभी भी इन वीडियो को लाइक शेयर कर सकते हैं आप अपनी राय दें आपकी नजर में विजेता कौन है.

गगन कुमार
गौरव सिन्हा
प्रतिक कुमार
उज्जवल कुमार गोस्वामी
निपिन देमता
वीरसिंह मुंडा
विकास जागर
स्पेशल बच्चों से फेसबुक लाइव का वीडियो भाग – 1
भाग – 2

Next Article

Exit mobile version