भाजपा के प्रचंड विजय पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जतायी खुशी

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बीजेपी की जोरदार जीत परखुशी जतायी है.उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्रीनरेंद्रमोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर पूरे देश में एक आंधी है. नोटबंदी सहित मोदी जी की सारी योजनाएं जनता ने समझी है, स्वीकार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 11, 2017 1:02 PM

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बीजेपी की जोरदार जीत परखुशी जतायी है.उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्रीनरेंद्रमोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर पूरे देश में एक आंधी है. नोटबंदी सहित मोदी जी की सारी योजनाएं जनता ने समझी है, स्वीकार की है और इसका परिणाम दिखने लगा है.रघुवर दास ने कहा है कि पूरा विश्व मान चुका है कि मोदी जी एक करिश्माई व्यक्तित्व हैं और इनके नेतृत्व में देशनयीऊंचाइयों पर पहुंचेगा.

मुख्यमंत्रीरघुवर दास ने कहा कि बीजेपी को अब तक कुछ प्रदेश तक ही सीमित पार्टी समझना भूल है. उत्तर पूर्व और कश्मीर से लेकर केरल तक पार्टी की पैठ है. इस महाविजय ने साबित कर दिया कि यह देश बीजेपी, मोदी जी और अमित शाह के हाथों में सुरक्षित है और विकास की नयी परिभाषा गढ़ेगा.

Next Article

Exit mobile version