सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है झारखंड : सुदेश

रांची/घाघरा : आजसू पार्टी के अध्यक्ष तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि झारखंड में झारखंडी ही प्राथमिकता से बाहर हो जायें, सहन नहीं होगा. मौजूदा हालात में जनता का विश्वास तोड़ा जा रहा है. हर मोड़ पर झारखंडी छले जा रहे हैं. योजनाएं और नीतियां थोपी जा रही हैं. 16 सालों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 8:07 AM
रांची/घाघरा : आजसू पार्टी के अध्यक्ष तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि झारखंड में झारखंडी ही प्राथमिकता से बाहर हो जायें, सहन नहीं होगा. मौजूदा हालात में जनता का विश्वास तोड़ा जा रहा है. हर मोड़ पर झारखंडी छले जा रहे हैं. योजनाएं और नीतियां थोपी जा रही हैं. 16 सालों में झारखंड सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. श्री महतो गुमला के घाघरा में पार्टी द्वारा आयोजित घर वापसी समारोह में बोल रहे थे.
इस समारोह में विशुनपुर विधानसभा के प्रभारी रहे अशोक उरांव दोबारा पार्टी में शामिल हुए. मौके पर श्री महतो ने कहा झारखंड की स्थिति सहज नहीं है. जल, जंगल, जमीन का स्वार्थी लोग अपने हितों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. आजसू नेता ने कहा कि ऐसे गंभीर वक्त में हमें हर पायदान पर नेतृत्व करने वाले चेहरे की फौज तैयार करनी होगी. झारखंड के सपने और संघर्ष को साकार करने के लिए आजसू ने नयी लड़ाई का बीड़ा उठाया है.
बिकाऊ नहीं, टिकाऊ नेता की जरूरत : कार्यक्रम में केंद्रीय प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत ने कहा कि समाज को बिकाऊ नहीं टिकाऊ नेता की जरूरत है. आजसू की कुरबानी के कारण आज राज्य सरकार स्थायी रूप में कार्य कर रही है. पार्टी में शामिल हुए अशोक उरांव ने कहा कि आजसू मेरा पुराना घर है. चुनाव में बदली राजनीतिक परिस्थितियों के कारण वे निर्दलीय चुनाव लड़े. अब बिशुनपुर विस क्षेत्र में आजसू नये तेवर में दिखेगी.

Next Article

Exit mobile version