रांची : पारा शिक्षकों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई घायल

रांची : सेवा स्थायी व अन्य मांगों को लेकर आज पारा टीचर्स ने राजधानी रांची में प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया. लाठीचार्ज के दौरान कई पारा टीचर घायल हो गये. गौरतलब है कि झारखंड के 72,000 पारा शिक्षकों, 3500 बीआरपी व सीआरपी की सेवा स्थायी करने की मांग को लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2016 5:50 PM

रांची : सेवा स्थायी व अन्य मांगों को लेकर आज पारा टीचर्स ने राजधानी रांची में प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया. लाठीचार्ज के दौरान कई पारा टीचर घायल हो गये. गौरतलब है कि झारखंड के 72,000 पारा शिक्षकों, 3500 बीआरपी व सीआरपी की सेवा स्थायी करने की मांग को लेकर आज आंदोलन कर रहे थे. राजभवन के समीप शिक्षकों पर लाठीचार्ज किया गया व पानी की बौछार की गयी. इस दौरान छात्रनेता मनोज यादव लाठी चार्ज में घायल हो गये.

झारखंड में पारा शिक्षक 17 सिंतबर 2016 से ही हड़ताल पर है. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि राज्य में स्थायी सरकार के गठन के बावजूद पारा शिक्षक अत्यअल्प मानदेय में असुरक्षित भविष्य के साथ काम करने को मजबूर है. पारा शिक्षकों ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर अपनी सेवा स्थायी करने की मांग उठायी है.

Next Article

Exit mobile version