Jharkhand News : झारखंड में 1932 के खतियान की घोषणा का विरोध, रांची के 6 लोगों को नोटिस

Jharkhand News : झारखंड में 1932 के खतियान की घोषणा का विरोध करने के कारण छह लोगों को नोटिस जारी किया गया है. इन पर शांति भंग करने का आरोप लगाया गया है. रांची एसडीओ के हस्ताक्षर से नोटिस जारी किया गया है. इनमें प्रदीप तिवारी और कैलाश यादव समेत छह लोग शामिल हैं.

By Guru Swarup Mishra | September 18, 2022 7:46 PM

Jharkhand News : झारखंड में 1932 के खतियान की घोषणा का विरोध करने के कारण छह लोगों को नोटिस जारी किया गया है. इन पर शांति भंग करने का आरोप लगाया गया है. रांची एसडीओ के हस्ताक्षर से नोटिस जारी किया गया है. इनमें प्रदीप तिवारी और कैलाश यादव समेत छह लोग शामिल हैं. इन्हें 19 सितंबर को सुबह साढ़े 10 बजे तक एसडीएम कोर्ट में 50 हजार रुपये का बॉन्ड भरने का आदेश दिया गया है.

झारखंड में 1932 के खतियान की घोषणा के बाद इसके खिलाफ बोलने पर रांची के धुर्वा के 6 लोगों को नोटिस जारी किया गया है. इन्होंने झारखंड नवनिर्माण मंच के गठन का एलान किया था. रांची एसडीओ की ओर से इन्हें नोटिस जारी किया गया है. सभी छह लोगों पर शांति भंग करने का आरोप लगाया गया है. इन्हें 19 सितंबर यानी सोमवार 10.30 सुबह तक एसडीएम कोर्ट में 50 हजार रुपये का बॉन्ड भरने का आदेश दिया गया है.

Also Read: एके 47 से लैस रहने वाला 15 लाख का इनामी माओवादी कारू यादव महाराष्ट्र से अरेस्ट,झारखंड में दर्ज हैं 24 केस

रांची एसडीओ की ओर से धुर्वा के जिन छह लोगों को नोटिस जारी किया गया है, उनमें प्रदीप तिवारी, कैलाश यादव, रंजन कुमार, नवनीत कुमार, बिट्टु मिश्रा एवं राम कुमार यादव शामिल हैं. झारखंड में 1932 का खतियान लागू होने की घोषणा के खिलाफ बोलने का इन पर आरोप है. शांति भंग होने की आशंका को देखते हुए रांची एसडीओ ने इन्हें नोटिस जारी किया है.

Also Read: झारखंड में लातेहार के बाद चतरा में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, CRPF जवान घायल, हेलीकॉप्टर से भेजा गया रांची

रिपोर्ट : सुनील चौधरी, रांची

Next Article

Exit mobile version