रांची : लालू को एम्स भेजने के लिए मेडिकल बोर्ड की होगी बैठक, भेजा गया पत्र

रांची : रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जायेगा. इसके लिए इलाज कर रहे यूनिट इंचार्ज डॉ उमेश प्रसाद ने बुधवार को रिम्स अधीक्षक डाॅ विवेक कश्यप को प्रत्र भेज दिया है. मेडिकल बोर्ड की बैठक 29 फरवरी या फिर एक मार्च को की जायेगी. मेडिकल बोर्ड में मेडिसिन, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 7:34 AM
रांची : रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जायेगा. इसके लिए इलाज कर रहे यूनिट इंचार्ज डॉ उमेश प्रसाद ने बुधवार को रिम्स अधीक्षक डाॅ विवेक कश्यप को प्रत्र भेज दिया है. मेडिकल बोर्ड की बैठक 29 फरवरी या फिर एक मार्च को की जायेगी. मेडिकल बोर्ड में मेडिसिन, सर्जरी, कार्डियोलाॅजिस्ट, हड्डी, नेत्र सहित कई विभागों के डॉक्टर शामिल होंगे.
बोर्ड में इलाज के लिए उन्हें एम्स भेजने पर फैसला लिया जायेगा. गौरतलब है कि लालू प्रसाद को हार्ट, किडनी सहित कई बीमारी है. रिम्स में किडनी रोग विशेषज्ञों की नियुक्ति तो हो गयी है, लेकिन उनका ओपीडी अभी शुरू नहीं हुअा है. ऐसे में डाॅक्टर लालू प्रसाद को एम्स भेजकर मेडिकल रिव्यू बनाने पर विचार कर रहे हैं.
सुबह काॅर्न फ्लेक्स व दोपहर में दाल-भात चोखा खाया : इधर, मंगलवार को दो दांत उखाड़ने के बाद लालू प्रसाद लिक्विड डायट पर हैं. मंगलवार की रात को खिचड़ी खायी थी. वहीं बुधवार को सुबह नाश्ता में काॅर्न फ्लेक्स व दोपहर में दाल, भात व चोखा खाया.

Next Article

Exit mobile version