झारखंड : विधायक दल का नेता चुनने के लिए BJP ने मुरलीधर राव को ऑब्जर्वर नियुक्त किया

नयी दिल्ली/रांची: झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल का नेता चुनने के लिए भाजपा ने केंद्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त किया है. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने झारखंड के लिए पी मुरलीधर राव और दिल्ली के लिए महासचिव सरोज पांडे को ऑब्जर्वर की जिम्मेदारी सौंपी है. दोनों नेता राज्य के विधायकों से सलाह-मशविरा कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 3:23 PM

नयी दिल्ली/रांची: झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल का नेता चुनने के लिए भाजपा ने केंद्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त किया है. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने झारखंड के लिए पी मुरलीधर राव और दिल्ली के लिए महासचिव सरोज पांडे को ऑब्जर्वर की जिम्मेदारी सौंपी है.

दोनों नेता राज्य के विधायकों से सलाह-मशविरा कर पार्टी अध्यक्ष को बतायेंगे, जिसके बाद दोनों राज्यों में विधायक दल का नेता चुना जायेगा. गौरतलब है कि नवंबर में झारखंड विधामसभा का चुनाव हुआ था. इस चुनाव में भाजपा को करारी हार मिली और महागठबंधन की सरकार बनी है. चुनाव हारने के बाद अबतक भाजपा ने विधायक दल के नेता का चुनाव नहीं किया है. दिल्ली में आठ फरवरी को चुनाव हुआ था यहां भी अभी तक विधायक दल के नेता का चुनाव नहीं हुआ है.

Next Article

Exit mobile version