रांची : स्मार्ट ग्रुप को इंडियन अचीवर्स का सम्मान

रांची : स्मार्ट ग्रुप ऑफ कंपनी के निदेशक दीपक चौधरी को औद्योगिक श्रेणी में उल्लेखनीय कार्यों के लिए चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड एंड इंडियन अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया. उन्हें यह सम्मान नयी दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दिया. समारोह का आयोजन अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्रिका पावर कॉरिडोर द्वारा किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2020 8:45 AM
रांची : स्मार्ट ग्रुप ऑफ कंपनी के निदेशक दीपक चौधरी को औद्योगिक श्रेणी में उल्लेखनीय कार्यों के लिए चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड एंड इंडियन अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया. उन्हें यह सम्मान नयी दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दिया.
समारोह का आयोजन अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्रिका पावर कॉरिडोर द्वारा किया गया था. जिसका मुख्य प्रायोजक भारत सरकार है. समारोह का उद्देश्य राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्रों में विशिष्ट उपलब्धियों के लिए देश के चुनिंदा लोगों को सम्मानित करने का है, ताकि समाज में एक सकारात्मक संदेश का प्रचार व प्रसार हो सके. स्मार्ट ग्रुप ऑफ कंपनीज ने रियल स्टेट, फाइनेंस और होटल के व्यवसाय में विशिष्ट पहचान कायम की है. श्री चौधरी ने बताया कि स्मार्ट ग्रुप के लिए यह अत्यंत गौरव की बात है.

Next Article

Exit mobile version