रांची ट्रेन में निरीक्षण के दौरान मिले कॉकरोच

रांची रेल डिवीजन के डॉ संजीव कुमार व डीसीएम देवराज बनर्जी ने रांची से बोकारो तक किया इंस्पेक्शन रांची : रांची-नयी दिल्ली राजधानी ट्रेन में यात्रियों की परेशानी कम होने की नाम नहीं ले रही है. आये दिन यात्री अव्यवस्था को लेकर रेल मंत्री, रेलवे बोर्ड व डीआरएम को ट्वीट करते रहते हैं. सूत्रों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 9:01 AM
रांची रेल डिवीजन के डॉ संजीव कुमार व डीसीएम देवराज बनर्जी ने रांची से बोकारो तक किया इंस्पेक्शन
रांची : रांची-नयी दिल्ली राजधानी ट्रेन में यात्रियों की परेशानी कम होने की नाम नहीं ले रही है. आये दिन यात्री अव्यवस्था को लेकर रेल मंत्री, रेलवे बोर्ड व डीआरएम को ट्वीट करते रहते हैं.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को राजधानी ट्रेन संख्या 20839 की पैंट्री कार में बने खाने का इंस्पेक्शन किया गया. रांची रेल डिवीजन के डॉ संजीव कुमार और डीसीएम देवराज बनर्जी ने रांची से बोकारो तक ट्रेन में इंस्पेक्शन किया. इस दौरान पैंट्री कार में कॉकरोच पाये गये.
इस संबंध में पूछे जाने पर सीपीआरओ नीरज कुमार ने कहा कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है. वहीं, आइआरसीटीसी के एरिया मैनेजर वाई मिंज ने कहा कि इंस्पेक्शन किया गया है, लेकिन क्या मिला है इसकी जानकारी नहीं है. मालूम हो कि पिछले दिनों एक यात्री ने एक्सप्रायरी दूध व कॉफी देने की शिकायत रेल मंत्री से ट्वीट कर की थी. इसके बाद रेलवे की ओर से बयान दिया था कि इसकी जिम्मेवारी आइआरसीटीसी की है.

Next Article

Exit mobile version