प्रतिबंधित मांस के संदेह में पकड़ा गया बाइक चालक

जगन्नाथपुर : पुलिस ने गुरुवार सुबह प्रतिबंधित मांस के साथ कारू उरांव नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.वह गिरजाटोली का रहनेवाला है. उसने झोला में प्रतिबंधित मांस होने की बात स्वीकार कर ली है. उसने बताया कि वह घर में पार्टी मनाने के लिए मांस ले जा रहा था. हालांकि पुलिस ने मांस के प्रतिबंधित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2020 5:04 AM

जगन्नाथपुर : पुलिस ने गुरुवार सुबह प्रतिबंधित मांस के साथ कारू उरांव नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.वह गिरजाटोली का रहनेवाला है. उसने झोला में प्रतिबंधित मांस होने की बात स्वीकार कर ली है. उसने बताया कि वह घर में पार्टी मनाने के लिए मांस ले जा रहा था. हालांकि पुलिस ने मांस के प्रतिबंधित होने की पुष्टि नहीं की है. मांस का सैंपल पशु चिकित्सक के पास जांच के लिए भेज दिया है. साथ ही उसकी बाइक भी जब्त कर ली है.

जानकारी के अनुसार सेटेलाइट चौक स्थित डीपीएस स्कूल के समीप सुबह करीब 8.30 बजे बाइक सवार कारू उरांव ने सीआरपीएफ के जवान को धक्का मार दिया था. जवान ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहा था. घटना के बाद जवान गिर गया. इसके बाद वह जवान को पैसा देने का प्रयास करने लगा, ताकि जवान केस नहीं करे. उसके इस व्यवहार पर जवान को संदेह होने लगा.
उसने चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस को बुलाया. इसके बाद उसकी बाइक पर टंगे झोला की जांच की गयी. झोला से खून गिर रहा था. सूचना मिलने पर जगन्नाथपुर पुलिस भी वहां पहुंची. इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर जगन्नाथपुर थाना ले गयी. पुलिस बरामद मांस की जांच एफएसएल से करायेगी. इसके बाद ही पता चल पायेगा कि मांस किस पशु का है.
सीआरपीएफ जवान को टक्कर मारने के बाद बाइक चालक दे रहा था पैसा, जिसके कारण शक हुआ

Next Article

Exit mobile version