रांची : मुख्यमंत्री के सचिव पद से सुनील कुमार बर्णवाल का हुआ तबादला

रांची : मुख्यमंत्री के सचिव के पद पर पदस्थापितसुनीलकुमारबर्णवाल का ट्रांसफर कार्मिक, प्रशासनिकसुधार तथा राजभाषा विभाग में कर दिया गया है़. बर्णवाल रघुवर दास सरकार में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव बनाये गये थे. उनके पास सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सचिव का अतिरिक्त प्रभार भी था. इसकी अधिसूचना जारी कर दी गयी है. बर्णवाल 1997 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 30, 2019 5:08 PM

रांची : मुख्यमंत्री के सचिव के पद पर पदस्थापितसुनीलकुमारबर्णवाल का ट्रांसफर कार्मिक, प्रशासनिकसुधार तथा राजभाषा विभाग में कर दिया गया है़. बर्णवाल रघुवर दास सरकार में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव बनाये गये थे. उनके पास सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सचिव का अतिरिक्त प्रभार भी था. इसकी अधिसूचना जारी कर दी गयी है.

बर्णवाल 1997 बैच के झारखंड कैडर के आईएएस अधिकारी हैं. गौरतलब है कि हेमंत सोरेन ने रविवार को झारखंड के 11वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है. उनके साथ तीन मंत्रियों ने भी शपथ ली है. अपनी पहली कैबिनेट की बैठक में उन्होंने कई अहम फैसले लिये हैं. जिसमें पत्थलगड़ी समर्थकों पर दायर मुकदमे वापस लेने का फैसला किया गया और पारा शिक्षकों, आंगनबाड़ी सेविकाओं सहित सभी अनुबंधकर्मियों के बकाये वेतन का अविलंब भुगतान का निर्देश दिया गया.

Next Article

Exit mobile version