रांची : लोयला मैदान से निकलेगी क्रिसमस उत्सव यात्रा

कल दोपहर में होगा भव्य आयोजन, सभी चर्च के युवा कार्यक्रम में होंगे शामिल रांची : झारखंड क्रिश्चियन यूथ एसोसिएशन ने 14 दिसंबर को होनेवाले क्रिसमस उत्सव यात्रा की तैयारी को लेकर एसडीसी सभागार, पुरुलिया रोड मेें बैठक की. इसमें अध्यक्ष कुलदीप तिर्की ने कहा कि इस साल यह भव्य आयोजन होगा. इसे लेकर युवाओं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 9:00 AM
कल दोपहर में होगा भव्य आयोजन, सभी चर्च के युवा कार्यक्रम में होंगे शामिल
रांची : झारखंड क्रिश्चियन यूथ एसोसिएशन ने 14 दिसंबर को होनेवाले क्रिसमस उत्सव यात्रा की तैयारी को लेकर एसडीसी सभागार, पुरुलिया रोड मेें बैठक की. इसमें अध्यक्ष कुलदीप तिर्की ने कहा कि इस साल यह भव्य आयोजन होगा. इसे लेकर युवाओं में काफी उत्साह है.
यह शहर का सबसे बड़ा क्रिसमस कार्यक्रम होगा. कार्यकारी अध्यक्ष अलबिन लकड़ा ने कहा कि क्रिसमस का संदेश बांटने के लिए यह अच्छा कार्यक्रम किया जा रहा है, इसमें सभी चर्च के युवाओं की भागीदारी रहेगी. महासचिव विकास तिर्की ने कहा कि यह यात्रा दिन के दो बजे लोयला मैदान से शुरू होगी और डंगरा टोली चौक होते हुए वापस उसी रोड से अल्बर्ट एक्का चौक तक जायेगी.
वहां केक काटा जायेगा और 10 मिनट के क्रिसमस संदेश के साथ कार्यक्रम का समापन होगा. बैठक में सुजीत तिग्गा, अरुण नागेसिया, अभिषेक बाड़ा, रवि तिर्की, आकाश मिंज, अंबर बेक, अमर, अमित टोपनो, आकाश मिंज व अन्य थे.

Next Article

Exit mobile version