झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मी व उसके साथी को वाहन ने रौंदा, मौत

चंदनकियारी/चास : चंदनकियारी थाना क्षेत्र में बीरखाम चेकनाका में चुनाव को लेकर प्रतिनियुक्त स्टेटिक सर्विलांस टीम के दंडाधिकारी सह मनरेगा के जेइ बिट्टू कुमार (32 वर्ष) व उनके एक साथी की मौत बुधवार की देर रात वाहन की चपेट में आने से हो गयी. दंडाधिकारी की मौके पर ही मौत हो गयी. उनका साथी कसमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 6:33 AM
चंदनकियारी/चास : चंदनकियारी थाना क्षेत्र में बीरखाम चेकनाका में चुनाव को लेकर प्रतिनियुक्त स्टेटिक सर्विलांस टीम के दंडाधिकारी सह मनरेगा के जेइ बिट्टू कुमार (32 वर्ष) व उनके एक साथी की मौत बुधवार की देर रात वाहन की चपेट में आने से हो गयी. दंडाधिकारी की मौके पर ही मौत हो गयी. उनका साथी कसमार का मंजूरा निवासी आशीष कुमार (22 वर्ष) गंभीर रूप से जख्मी हो गया.
बीजीएच में इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी भी मौत हो गयी. बिट्टू कुमार मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला स्थित सहरू बेहरी बाजार के रहनेवाले थे. फिलहाल चास के तारानगर में किराये के मकान में रह रहे थे. आशीष बिट्टू कुमार के बगल के रूम में रहता था. वह पढ़ाई करता था. पुलिस ने कहा कि मृतकों के परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की जायेगी. शवों को बीजीएच के मर्चरी में रखा गया है.
एेसे हुआ हादसा : जानकारी के अनुसार, बिट्टू कुमार रात्रि पाली की ड्यूटी में थे. साथ में आशीष भी था. इस दौरान बंगाल की ओर से आ रहे एक भारी वाहन को रुकवाने के क्रम में दोनों को उसने कुचल दिया. घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया. घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी घायल आशीष को सदर अस्पताल ले गये. बाद में उसे बीजीएच रेफर कर दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version