विधायक का सफरनामा : फारवर्ड ब्लॉक की विधायक थी अब भाजपा की प्रत्याशी

अपर्णा सेनगुप्ता निरसा में लाल झंडा भगवा हो गया है. फारवर्ड ब्लॉक से 2005 का चुनाव जीतनेवाली अपर्णा सेनगुप्ता ने इस वर्ष भाजपा का दामन थाम लिया. अपर्णा 2005 में चुनाव जीती थी और मंत्री भी बनी़ं हालांकि, बाद में उन्होंने फारवर्ड ब्लॉक छोड़ दी. भाजपा में शामिल हो गयीं. भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 3, 2019 12:12 AM

अपर्णा सेनगुप्ता

निरसा में लाल झंडा भगवा हो गया है. फारवर्ड ब्लॉक से 2005 का चुनाव जीतनेवाली अपर्णा सेनगुप्ता ने इस वर्ष भाजपा का दामन थाम लिया. अपर्णा 2005 में चुनाव जीती थी और मंत्री भी बनी़ं हालांकि, बाद में उन्होंने फारवर्ड ब्लॉक छोड़ दी. भाजपा में शामिल हो गयीं. भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी बनी़ इस बार के चुनाव में निरसा सीट से अर्पणा सेनगुप्ता भाजपा की उम्मीदवार हैं.
पार्टी ने संगठन में मजबूत पकड़ रखने वाले गणेश मिश्र का टिकट काट कर अपर्णा को टिकट दिया है. चुनाव में उनका मुकाबला मासस के अरुप चटर्जी से है़ अपर्णा के पति सुशांतो सेनगुप्ता की पहचान संघर्ष की रही है़ वह फारवर्ड ब्लॉक के अग्रणी नेताओं में थे़ पति की मौत के बाद अपर्णा राजनीति में अायीं थी़ अब बदले बयार में वह अलग खेमे से संघर्ष करती नजर आ रही हैं.

Next Article

Exit mobile version