रांची में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर, उपायुक्त ने निर्वाची पदाधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में तीसरे चरण में 12 दिसंबर को मतदान है. इसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. शनिवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त रांची ने जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के निर्वाची पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इसे भी पढ़ें : केएन त्रिपाठी की सफाई : ग्रामीणों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 30, 2019 1:33 PM

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में तीसरे चरण में 12 दिसंबर को मतदान है. इसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. शनिवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त रांची ने जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के निर्वाची पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

इसे भी पढ़ें : केएन त्रिपाठी की सफाई : ग्रामीणों ने बूथ लूटने के लिए हमला किया, तो आत्मरक्षा में पिस्टल निकाली

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने सभी निर्वाची पदाधिकारियों को पोलिंग पार्टियों के डिस्पैच से संबंधित तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि पोलिंग पार्टी के डिस्पैच के दिन सभी पोलिंग पर्सनल और संबंधित कोषांग के पदाधिकारी/कर्मी ससमय निर्धारित स्थल पर उपस्थित होंगे.

श्री रे ने विधानसभावार फ्लेक्स लगावाने के निर्देश दिये. कहा कि इसमें संबंधित चालक और वाहन नंबर की जानकारी भी अवश्य दें. पोलिंग पार्टियों की सहूलियत के लिए उन्होंने हेल्प डेस्क बनवाने के लिए भी पदाधिकारियों को कहा.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में मतदाताओं का उत्साह चरम पर, 12 बजे तक 35% मतदान

डीसी ने कहा कि कंट्रोल रूम बनाकर पूरी गतिविधि की माॅनिटरिंग की जायेगी. इसकी पूरी व्यवस्था पहले से कर लें. मोरहाबादी स्थित फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित समीक्षा बैठक में विभिन्न कोषांगों के वरीय/नोडल पदाधिकारियों के साथ उपनिर्वाचन पदाधिकारी रांची भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version