झारखंड विस चुनाव 2019 : बुंडू की चुनावी सभा में हेमंत सोरेन ने कहा, झामुमो की सरकार बनी, तो महिलाओं को 50% आरक्षण

बुंडू : राज्य में झामुमो की सरकार बनीं तो महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देंगे. उक्त बातें झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने सोमवार को झामुमो प्रत्याशी विकास कुमार मुंडा के समर्थन में अनुसूचित जाति आवासीय उच्च विद्यालय के मैदान में चुनावी सभा में कही. आगे कहा कि राज्य में झामुमो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 6:51 AM
बुंडू : राज्य में झामुमो की सरकार बनीं तो महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देंगे. उक्त बातें झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने सोमवार को झामुमो प्रत्याशी विकास कुमार मुंडा के समर्थन में अनुसूचित जाति आवासीय उच्च विद्यालय के मैदान में चुनावी सभा में कही.
आगे कहा कि राज्य में झामुमो की सरकार में फिर से गरीबों को पांच रुपये में भरपेट खाना दिया जायेगा. गांवों में किसान बैंक खाेले जायेंगे और प्रखंड में कोल्ड स्टोरेज खुलेंगे.
यही नहीं गरीबों को फिर से 10 रुपये में धोती-साड़ी देने की बात कही. राज्य की भाजपा की सरकार ने मंदी और बेरोजगारी लोगों को दी है. सीएनटी-एसपीटी एक्ट में बदलाव कर छत्तीसगढ़ के लोगों को रोजगार देने का काम किया है. झामुमो प्रत्याशी विकास कुमार मुंडा ने लोगों से हाथ जोड़ कर एक बार फिर जिताने की अपील की. मौके पर सिल्ली के पूर्व विधायक अमित महतो ने भी विचार रखे.

Next Article

Exit mobile version