रांची : भ्रष्टाचारी और आरोपी को भाजपा का समर्थन : झामुमो

रांची : झामुमो ने भाजपा पर भ्रष्टाचारियों व आरोपियों को चुनाव का टिकट देने तथा उनके कृत्यों के समर्थन का आरोप लगाया है. शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में पार्टी के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि भवनाथपुर में अपने प्रत्याशी के नामांकन के बाद मुख्यमंत्री ने वहां आयोजित जनसभा में भ्रष्टाचार के खात्मे की बात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2019 9:01 AM
रांची : झामुमो ने भाजपा पर भ्रष्टाचारियों व आरोपियों को चुनाव का टिकट देने तथा उनके कृत्यों के समर्थन का आरोप लगाया है. शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में पार्टी के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि भवनाथपुर में अपने प्रत्याशी के नामांकन के बाद मुख्यमंत्री ने वहां आयोजित जनसभा में भ्रष्टाचार के खात्मे की बात कही. वह वहां 103 करोड़ रुपये के स्वास्थ्य घोटाले के अारोपी के पक्ष में भ्रष्टाचार के खिलाफ बोल रहे थे. इससे भाजपा की नजरिया का पता चलता है. वह अारोपियों के संरक्षण के लिए चुनाव लड़ती है.
रेप तथा महिलाअों के साथ दुर्व्यवहार के आरोपी हों या एक नेता जिसका वायरल वीडियो शर्म से देखा नहीं जा सकता, उस वर्तमान विधायक को फिर से उम्मीदवार बनाया गया है. सुप्रियो ने कहा कि अपने भाषण में मुख्यमंत्री ने अयोध्या मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को प्रधानमंत्री व अपनी सरकार का प्रतिफल बताया है. सुप्रियो ने कहा कि सीएम के इस भाषण की प्रति के साथ झामुमो ने चुनाव आयोग में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.
अंतु तिर्की झामुमो से निष्कासित
झामुमो के केद्रीय सदस्य(रांची) अंतु तिर्की के झाविमो में शामिल होने की खबर के बाद झामुमो द्वारा उन्हें पार्टी से छह वर्षों के लिए निष्कासित कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version