राधाकृष्ण किशोर से संगठन को मिलेगी वैचारिक धार : सुदेश महतो

रांची : विधानसभा में सत्ताधारी दल भाजपा के मुख्‍य सचेतक रहे छतरपुर विधायक राधाकृष्‍ण किशोर ने भाजपा छोड़कर सुदेश महतो की पार्टी आजसू का दामन थाम लिया है. उन्‍होंने रांची में आयोजित एक कार्यक्रम में आजसू की सदस्‍यता ग्रहण की. किशोर भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज थे. उनकी जगह पार्टी ने हाल ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2019 8:00 PM

रांची : विधानसभा में सत्ताधारी दल भाजपा के मुख्‍य सचेतक रहे छतरपुर विधायक राधाकृष्‍ण किशोर ने भाजपा छोड़कर सुदेश महतो की पार्टी आजसू का दामन थाम लिया है. उन्‍होंने रांची में आयोजित एक कार्यक्रम में आजसू की सदस्‍यता ग्रहण की. किशोर भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज थे. उनकी जगह पार्टी ने हाल ही में भाजपा में शामिल हुए मनोज भुइंया की पत्‍नी पुष्‍पा देवी को छतरपुर का टिकट थमा दिया है.

राधाकृष्‍ण किशोर के आजसू में शामिल होने पर पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि पार्टी मुख्यालय में मिलन समारोह में वरिष्ठ और तजुर्बेकार विधायक राधाकृष्ण किशोर जी के स्वागत का मौका मिला. नौजवान साथी सरोज दूबे भी आजसू पार्टी के विचारों को आगे बढ़ने को साथ आए हैं.

उन्‍होंने कहा कि छतरपुर के विधायक श्री किशोर जी संसदीय और राजनीतिक व्यवस्था की गहरी जानकारी रखनेवालों में से हैं. उम्मीद है कि उनके आने से संगठन को वैचारिक धार मिलेगी. वैधानिक रूप से पार्टी और झारखंडी मूल्यों को स्थापित करने में मदद मिलेगी. राज्य के आवाम के सपनों को साकार करने के लिए पार्टी प्रतिबद्ध रही है. आगामी चुनाव में पार्टी जनाकांक्षा को पूरी करने को प्रभावी रूप से उपस्थिति दर्ज करायेगी.

Next Article

Exit mobile version