एलपीयू की छात्रा को 42 लाख का ऑफर

रांची/जालंधर : लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में बीटेक कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग की फाइनल इयर की छात्रा तान्या अरोड़ा को माइक्रोसॉफ्ट ने 42 लाख रुपये का जॉब ऑफर किया है. यह वर्ष 2019 के लिए रीजन में एक इंजीनियरिंग फ्रेशर द्वारा प्राप्त उच्चतम पेशकश है. तान्या ने कहा कि ‘‘मैं अपने अल्मा मेंटर एलपीयू की शुक्रगुजार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 7:23 AM
रांची/जालंधर : लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में बीटेक कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग की फाइनल इयर की छात्रा तान्या अरोड़ा को माइक्रोसॉफ्ट ने 42 लाख रुपये का जॉब ऑफर किया है. यह वर्ष 2019 के लिए रीजन में एक इंजीनियरिंग फ्रेशर द्वारा प्राप्त उच्चतम पेशकश है.
तान्या ने कहा कि ‘‘मैं अपने अल्मा मेंटर एलपीयू की शुक्रगुजार हूं जिसने मुझे करियर केंद्रित पढ़ाई का माहौल प्रदान किया. गौरतलब है कि एलपीयू के बीटेक कार्यक्रमों में दाखिला यूनिवर्सिटी की अपनी प्रवेश परीक्षा-‘एलपीयू एनइएसटी’ (एलपीयू के नेशनल एंट्रेंस एंड स्कॉलरशिप टेस्ट) के माध्यम से योगयता पर आधारित है. परीक्षा केवल ऑनलाइन मोड में आयोजित किया जाता है और यूनिवर्सिटी ने इसके लिए पूरे भारत में 200 से अधिक शहरों में केंद्र बनाये हैं.

Next Article

Exit mobile version